Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye

Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-
Jab aap Koi banate ho to us blog me jo aapne post dali hai aap chahte ho ki is post ko sabhi dekhe sabhi mere is blog ko follow kare, mere is blog se logo ki help ho. People is blog se satisfied ho.  Sabhi chahte hai ki people hamare Is blog se  inspire ho.  So, Let’s come pata lagaye ki Disclaimer page kaise banaya jata hai. Or Kaun banaya jata hai.
Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-Technicalvkay.com
Disclaimer Page
Kya aapne kabhi socha hai ki aapke readers aapse kay chahate hai. Weo aapke bare me kya janna chahte hai jaise ki aapki site kyo banayi gayi hai or is par kaise information do jati hai. Aap jo content is side par share kare ho to legal hai ya nahi. Ayse bahut se sawal visitor ke man me bhi hote hai.

In sabhi question ke Answer dene ke liye and reader ko satisfied karne ke liye hi Disclaimer page banaya jata hai. Yeh. Disclaimer page isliye banaya jata hai ki aapki website me jo reader aaye or uske man me jo sare sawal paida hote hai unki sari information Disclaimer page me hoti hai
Ab aap soach rahe honge ki us Disclaimer page me Aaisa kya hota hai:-

1.     Terms of Use: Disclaimer page ke first paragraph me aapko site ke terms ke bare me likha hai ki is site par job hi information humare dwara provide ki ja rahi hai use aap apni marzi se read kar rahe hai.
2.     Copyright Policy: aap jo kuch information apne blog par share karte ho uske aap legel copyright holder hai.
3.     Privacy statement: Aap apne reader ko btaye ki aap unki personal information kisi another company ke sath share nahi karte hai or unhe security ki guarantee dete hai.
4.     Hold Harmless: Apne readers ko btaye ki aapki site par di gayi jankari unki help karne ke liye di gayi hai.
5.     Reserve Right: Aapka aapki site par pura adhikar hai or aap jab chaho site me koi changes kar sakte ho.

I hope Ab aapko samajh aa gya hoga ki Disclaimer Page kaun banaya jata hai or iske under kya kya likhna hota hai. Aap in Points se bade hi aasani se Disclaimer Page Create Kar sakte ho. Ager aap Blog ko Hindi me Chalate hai to Aap Disclaimer Page ko Hindi me bhi bna sakte hai If you are English Blogger than You create a English Disclaimer page.

So, Now Me aapko Bataounga ki Kaise hum ek Disclaimer Page create karte hai –

1.     Sabse Pahle aap Disclaimer Generate karne wali site easyriver.com par Jaye
2.     Ab yaha par aapko simple option follow karne hai.
Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-Technicalvkay.com
3.     Aapko thada Niche aa jana hai or aapko yaha par Free utilities ka Option Dikhega is par click karna hai
Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-Technicalvkay.com
4.     Free utilities par click kar dene ke baad aapko agla page show hoga or is page me bhi thoda niche aana hai Disclaimer Builder pe click karna hai
Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-Technicalvkay.com

5.     Disclaimer Builder pe click karne ke baad aapko phir se next page show hoga isme last me aapko ek form fill karne ko aayega isse fill karna hai.

Blog ke liye Disclaimer Page Kaise Banaye Or ye Kaun Jaruri hai-Technicalvkay.com
a.     Site name:- Isme apne site ka name de dena hai jo aap blog chla rahe ho.
b.     Company name:- Isme company name /jo aapke blog ke name hai de dena hai.
c.      Country:- Apni country fill kar deni hai
d.     Email:- yhan par apni email jisse aap blog chla rahe ho
e.     Phir aapko make my disclaimer par click kar dena hai or aapka disclaimer page ready ho jayega.

I hope aapko Ache se samajh aa gya hoga ki kaise aap disclaimer page bade hi aasani se create kar sakte ho. Isko copy karke aap blog par new page create karke vahan par paste kar sakte ho or kuch nya add karna chahte ho to vahan par aap kar sakte ho. THANK YOU

 

Post a Comment

0 Comments